उत्तराखंड के सीएम बनने के कुछ ही घंटे बाद तीरथ सिंह रावत ने हरिद्वार कुंभ को लेकर बड़ा फैसला लिया. तीरथ सिंह रावत ने कहा कि हरिद्वार कुंभ के लिए पूरी दुनिया से श्रद्धालुओं का स्वागत है. कुंभ में सभी शाही स्नान होंगे.  सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि दिव्य-भव्य कुंभ के लिए सरकार पूरी ताकत झोकेगी. उन्होंने कहा कि कुंभ में सभी शाही स्नान होंगे, कहीं कोई रोक टोक नहीं है और न ही कोई सख्ताई है लेकिन बस कोविड के नियमों का पालन श्रद्धालु करें. तीरथ सिंह रावत ने कहा कि हेलिकॉप्टर से पुष्प वर्षा की गई है और उन्होंने खुद संतों पर पुष्प की वर्षा की है। सीएम रावत ने देश भर के लोगों को खुला न्यौता दिया है कि हरिद्वार आए और गंगा स्नान करें.

उत्तराखंड के सीएम ने कहा कि श्रद्धालुओं को रोका-टोका नहीं जाएगा. उन्हें सभी सुविधाएं दी जाएंगीं. पूरी दुनिया से आ रहे श्रद्धालुओं का हरिद्वार में स्वागत है। तीरथ सिंह रावत ने श्रद्धालुओं को हरिद्वार आने का खुला न्यौता दिया वो भी किसी बिना रोक टोक के।

The post उत्तराखंड के CM तीरथ रावत का दुनिया भर के लोगों को खुला न्यौता, बोले- कुम्भ में नहीं कोई रोक टोक first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top