देहरादून समेत उत्तराखंड में आए दिन दुष्कर्म रेप के मामले सामने आ रहे हैं। जी हां आए दिन थाना कोतवाली में शिकायतें आ रही हैं जिनकी अधिकतर शिकार नाबालिग बच्चियां है। आपको बता दें कि ताजा मामला नेहरू कॉलोनी क्षेत्र  का है जहां एक युवक ने नाबालिग को गेस्ट हाउस में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जानकारी मिली है कि नाबालिग को गेस्ट हाउस में ले जाने के लिए एक महिला ने भी उसका साथ दिया। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्पेक्टर राकेश गुसांई से मिली जानकारी के अनुसार नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के एक व्यक्ति ने 25 मार्च को थाने में तहरीर देकर शिकायत की थी कि उसकी नाबालिग बेटी कहीं गायब हो गई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने तुरंत नाबालिग की तलाश शुरू कर दी। सीसीटीवी की फुटेज खंगालने पर उसकी लोकेशन गणेश गेस्ट हाउस में मिली। पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक से पूछताछ के बाद प्रेम नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि वह फर्जी प्रेम नाम से नाबालिग से बातचीत करता था। दीपनगर की रहने वाली महिला शिवानी के माध्यम से वह नाबालिग को गेस्ट हाउस लेकर आया था, जहां उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, तथ्य छिपाने और पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

The post देहरादून : फर्जी नाम से ID बनाकर नाबालिग से दोस्ती, गेस्ट हाऊस में ले जाकर किया दुष्कर्म first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top