रुड़की: ऊर्जा निगम के अधिकारी किसी ना किसी मामले को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। खासतौर पर बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ ऊर्जा निगम के अधिकारी लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराते नजर आते हैं। लेकिन, इस बार उल्टा ऊर्जा निगम के जेई पर एक महिला ने बदसलूकी करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। महिला का आरोप है कि वसूली के नाम पर ऊर्जा निगम के अधिकारी लोगों का शोषण करने में लगे हुए हैं। आलम ये है कि बिजली चोरी के नाम पर मोटी रकम के जुर्माने भी वसूले जा रहे हैं।

हैरत की बात तो तब हो गई जब ऊर्जा निगम के अधिकारी बिना अनुमति के ही एक मकान में घुस गए, जिससे परिवार की महिलाओं में अफरातफरी मच गई। दरअसल, ग्रीनपार्क कालोनी निवासी समाजसेवी तबरेज आलम के मुताबिक वो दोपहर के समय अपने भाई की पत्नी को डॉक्टर के पास लेकर गए थे। इसी बीच ऊर्जा निगम के जेई सुनील कुमार अपने कुछ साथियों के साथ उनके घर पर पहुंचे और उनका कनेक्शन काट दिया।

परिवार की महिला ने इसका विरोध किया तो जेई ने उसके साथ अभद्रता करते हुए धमकी तक दे डाली। इतना ही नहीं जेई ने कनेक्शन काटने के बाद तबरेज की पत्नी के साथ भी जमकर हाथापाई की। तबरेज आलम का कहना है कि बिजली कनेक्शन काटने से पहले विभाग से नोटिस जारी होता है। लेकिन, जेई ने आननफानन में उनका कनेक्शन काट दिया। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल से वो अपने गांव में ही रह रहे थे। लॉकडाउन में उनका घर भी बंद रहा है। तबरेज आलम ने बताया कि उनकी पत्नी अंजुम की ओर से गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि अंजुम की ओर से एक तहरीर आई है, जिसकी जांच की जा रही है।

The post उत्तराखंड : बिना बताये आ धमका JE, पहले कनेक्शन काटा फिर महिला के साथ हाथापाई! first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top