देहरादून : मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत एक्शन में हैं। एक ओर जहां सीएम ने कई अधिकारियों का तबादल किया तो वहीं त्रिवेंद्र रावत के कार्यकाल के दौरान सलाहकारों को पद से हटाया। इसी के साथ दुग्ड्डा में लोनिवि. के दो अधिकारियों पर गाज गिराई। वहीं तीरथ सिंह रावत ने कुंभ की तैयारियों का जायजा लिया और मां गंगा के दर्शन कर दुग्धाभिषेक भी किया। आपको बता दें कि अब खबर है कि सीएम तीरथ सिं अगले हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। सीएम 22 मार्च से से 24 मार्च तक दिल्ली प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे पीएम, गृह मंत्री व केद्रीय मंत्रियों को कुंभ मेला में आने का निमंत्रण देंगे।

खबर है कि सीएम तीरथ सिंह रावत केंद्र के कई मंत्रियोंसे भी मिलेंगे। इसी के साथ तीरथ सिंह रावत चुनावी वर्ष, कुंभ मेले का आयोजन, चारधाम यात्रा की तैयारी, चारधाम आलवेदर रोड और ऋषिकेष कर्णप्रयाग रेल परियोजना से संबंधित मसलों, कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए राज्य सरकार के स्तर पर किए जा रहे उपायों की जानकारी देंगे।

The post PM मोदी और अमित शाह से मिलेंगे CM तीरथ रावत, कुंभ मेला में आने का देंगे निमंत्रण first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top