हरिद्वार : हरिद्वार में श्रद्धालुओं की भीड़ जुटने लगी है। शाही स्नान के लिए लोग भारी संख्या में हरिद्वार पहुंच रहे हैं और आस्था की डुबकी लगा रहे हैं। महाकुंभ का आगाज करीब करीब हो चुका है। बीते दिनों अखाड़ा परिषद की शाही पेशवाई हुई थी। संत हरिद्वार में आने लगे हैं।संतों की भीड़ जुटने लगी है। वहीं बता दें कि हरिद्वार समेत नीलकंठ में महाशिवरात्रि पर शाही स्नान की तैयारियां शुरु हो चुकी है जो की पूरी होने को है।

लेकिन इस बीच स्वास्थ्य विभाग समेत नगर निगम की लापरवाही सामने आई है। बता दें कि हरिद्वा में जिला अस्पताल के सामने कूड़े का ढेर लगा हुआ है। अस्पताल के बाहर ही ये हाल है तो सोचिए शहर के अन्य जगहों का क्या हाल होगा। कोरोना के कारण पहले ही सचेत रहने की जरुरत है लेकिन स्वास्थ्य विभाग साफ सफाई के प्रति भी लापरवाह बना हुआ है। वहीं बता दें कि जिला अस्पताल परिसर में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पोस्टर भी दीवार पर लगा हुआ जिसमे पीएम और सीएम श्रद्धालुओं के उत्तराखंड आगमन पर अभिनंदन और स्वागत सत्कार कर रहे हैं। कोरोना से बचाए के लिए और हरिद्वार में स्वागत के लिए उसी पोस्टर के आगे कूड़े का ढेर लगा हुआ है। जानकारी मिली है कि ये कूड़ा पिछले दो सप्ताह से पड़ा हुआ है जिस ओऱ किसी का ध्यान नहीं गया।इससे कई प्रकार की बिमारिय़ां फैलने की संभावना तो है ही साथ ही देश के पीएम और सीएम के पोस्टर के आगे कूड़े का ढेर अधिकारियों और नगर निगम की लापरवाही जाहिर कर रहा है।

The post हरिद्वार : PM मोदी और सीएम त्रिवेंद्र रावत के पोस्टर के आगे कूड़े का ढ़ेर, अधिकारी बेखबर first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top