होली के दिन जहां एक ओर पूरी दुनियां रंगों की होली खेल रही थी तो वहीं जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने खून की होली खेली। जवानों ने आतंकियों को मूह तोड़ जवाब दिया। बता दें कि सोपोर इलाके में बीडीसी सदस्यों पर आतंकियों ने हमला किया. दरअसल बीडीसी सदस्य यहां एक बैठक कर रहे थे. इसी दौरान कुछ आतंकियों ने बैठक स्थल पर हमला बोला। आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस हमले में कई लोग घायल हो गए, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में कई लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है. जबकि इस हमले में घायल एक पीएसओ और काउंसलर शहीद हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार शहीद होने वाले पीएसओ का नाम मुश्ताक अहमद और काउंसलर का नाम रियाज अहमद है. अस्पताल में भर्ती अन्य का लोगों का उपचार जारी है. पुलिस समेत सुरक्षाबलों की टीम आतंकियों की तलाश में जुटी है। वहीं बता दें कि इस आतंकी हमले के बाद चार पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है. आतंकी हमले के दौरान कोई एक्शन नहीं लेने की वजह से पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है. पुलिस के अनुसार, जब सोपोर में आतंकियों ने हमला किया था, तब वहां ये 4 पुलिसवाले मौजूद थे, लेकिन उस समय इन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया, जिसके चलते उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. हमले के बाद कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने सोपोर पहुंचकर वहां के हालातों का जायजा लिया.

The post होली के दिन आतंकी हमला : PSO समेत काउंसलर की मौत, चार पुलिसकर्मी सस्पेंड first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top