टिहरी : एसओजी की टीम ने 17 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब और 3 पेटी अवैध बियर के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया। इसी के साथ एसओजी की टीम ने मौके से वाहन को भी सीज किया।

आपको बता दें कि टिहरी में एसएसपी तृप्ति भट्ट के निर्देशन में जिले में बढ़ते नशे की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने के लिए अवैध शराब/ड्रग्स के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। इसी के मद्देनजर बीते दिन 30 मार्च को टिहरी में एसओजी टीम ( सीआईयू ) की टीम ने अवैध शराब /ड्रग्स के विरुद्ध बडी कार्यवाही को अंजाम दिय। एसओजी (सीआईयू) टीम ने मुखबिर की सूचना पर किनवानी बैण्ड नरेन्द्रनगर पर वाहन संख्या (UK-14-3165) को रोक कर चैक किया गया तो उसमें 17 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब और 03 पेटी अवैध बियर पायी गयी। इसके बाद एसओजी टीम ने मौके से एक तस्कर को गिऱफ्तार किया। आरोपी की पहचान हुकम सिंह पुत्र कुशाल सिंह निवासी ग्राम भिगार्की आगराखाल और मंगल सिंह पुत्र माडिया निवासी ग्राम नौर, ओड़ाखेत, फकोट हिरासत पुलिस लेकर थाना नरेन्द्रनगर में आबकारी अधिनियम में अभियोग पंजीकृत किया गया। पुलिस ने वाहन को भई सीज किया और सीज वाहन को थाना नरेन्द्रनगर में दाखिल किया गया।

पुलिस टीम
1.उ0नि0 आशीष कुमार प्रभारी एसओजी/साईबर सैल टिहरी
2.है0कानि0 योगेन्द्र सिंह एसओजी टिहरी,
3.कानि0 181 अजय वीर सैनी साईबर सैल.
4.कानि0 विकास सैनी एसओजी टिहरी,
5.कानि0 333 राकेश कुमार एसओजी टिहरी,

The post टिहरी SOG को कामयाबी, 17 पेटी शराब और 3 पेटी बियर के साथ 2 गिरफ्तार, वाहन सीज़ first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top