लालकुआं : नैनीताल एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने लालकुआं कोतवाली का निरीक्षण किया। इस दौरान एसएसपी ने कोतवाली में लंबित विवेचनाओं की समीक्षा करते हुए जनता के साथ मधुर व्यवहार बनाने और अपराधों पर पूर्ण रूप से लगाम लगाने के सख्त निर्देश दिए। मंगलवार की शाम लालकुआं कोतवाली पहुंची वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी ने कोतवाली क्षेत्र में लंबित विवेचनाओं की समीक्षा करते हुए विवेचना अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश दिए।

इस मौके पर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने कहा कि कोतवाली एवं चौकी क्षेत्रों में आने वाले फरियादियों के साथ पुलिस नम्रता पूर्वक व्यवहार करें। साथ ही अपराधियों पर नकेल कसने के लिए भी सख्त कार्रवाई होनी आवश्यक है। एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने बीट पुलिसिंंग पर जोर देते हुए कहा कि इसे मजबूत बनाने की आवश्यकता है। इस दौरान प्रीति प्रियदर्शिनी ने चोरगलिया थाना क्षेत्र की भी लंबित विवेचनाओं की समीक्षा की। लगभग 2 घंटा चली समीक्षा बैठक के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार शाह, कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार और चोरगलिया थानाध्यक्ष संजय जोशी सहित भारी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे। इस दौरान एसएसपी ने कोतवाली परिसर का निरीक्षण किया।

The post SSP प्रीति प्रियदर्शिनी ने किया कोतवाली का निरीक्षण, पुलिसकर्मियों को कहा-जनता से मधुर व्यवहार बनाएं first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top