लक्सर : प्रदेश के नवनियुक्त नगर विकास एवम संसदीय कार्य मंत्री बंशीधर भगत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के सुरमाभोपाली वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हरीश रावत के पास सरकार की बुराई करने के अलावा कोई और काम तो है नही है। नही ही इसके शिवाय उनसे कोई उम्मीद की जा सकती है। बंशीधर भगत ने कहा कि भले ही हमारे पास मात्र नो दस माह का समय बचा हो फिर भी सरकार प्रदेश को हर मोर्चे पर विकास की अग्रणी पंक्ति में खड़ा करके दिखाएगी।मंत्री बंशीधर ने कहा कि बोये को हम काटेंगे आगे भी 9 महा में खाद बीज देकर फसल को उगाने के काम करेंगे ओर अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से जनता तक जुड़ने का काम करेंगे।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बंशीधर भगत ने ऐसी बात कही कि सभी कार्यकर्ता और मंच पर बैठे विधायकों ने खूब ताली बजाई और बंशीधर भगत जिंदा बाद के नारे लगाए। बंशीधर भगत ने कहा कि मेरा कार्यकर्ता किसी अधिकारी के कार्यालय में जाए और अधिकारी घंटे तक बात न करे औऱ कार्य न करे ये कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

The post VIDEO : कैबिनेट मंत्री ने कह दी ऐसी बात, सबने खूब बजाई तालियां, लगाए जिंदाबाद के नारे first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top