उधमसिंह नगर के गदरपुर में बीते दिन रविवार को टहलने निकली महिला हाई वॉल्टेज तार की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं महिला के परिवार में कोहराम मच गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लााया गया। परिवार वालों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

मिली जानकारी के अनुसार गदरपुर के वार्ड नंबर 6 में महिला की करंट से जलकर मौत हो गई। गदरपुर थाना अध्यक्ष मदन सिंह बिष्ट ने बताया कि वार्ड नंबर 6 में एक महिला सुबह टहलने के लिए निकली थी जिसकी 11000 वोल्ट की चपेट में आने के कारण मौके पर मौत हो गई. वहीं क्षेत्र में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिससे हड़कंप मचा हुआ है। परिवार ने बिजली विभाग पर गुस्सा जाहिर किया है। परिजनों द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई। थानाध्यक्ष का कहना है कि अगर कोई परिजन तहरीर देता है तो सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी है.

परिजनों ने बताया महिला सुबह टहलने के लिए थी जो 11000 बोल्ट की लाइन की तार टूटने के कारण उसकी चपेट में आ गई और उसकी झुलसकर मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है

The post उधमसिंह नगर में बिजली विभाग की लापरवाही : 11000 हाईटेंशन तार की चपेट में आने से महिला की मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top