उत्तरकाशी : मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने शनिवार को उत्तरकाशी के कई गांव के लोगों से मुख्यमंत्री त्वरित समाधान कार्यक्रम के तहत रात्रि चौपाल के दौरान ऑनलाइन बात की। इसमे लोगों ने सीएम के सामने अपनी समस्याएं रखी। इस दौरान शिकायतों को सुनने के बाद सीएम तीरथ सिंह रावत ने उत्तरकाशी जिले में नमामि गंगे परियोजना में गड़बड़ी और कोविड-19 महामारी के बिलों में फर्जीवाड़े की शिकायत पर उत्तरकाशी डीएम को 10 दिन जांच करने के आदेश दिए।

बता दें कि शनिवार को ग्राम नैताला (रैथल, भटवाड़ी और बरासू) में मुख्यमंत्री त्वरित समाधान कार्यक्रम के तहत रात्रि चौपाल में लोगों से बात की जिसमे लोगों ने कई समस्याओं से सीएम को अवगत कराया। सीएम ने लोगों से वर्चुअली बात की और अधिकारियों जल्द समस्याओं के निराकरण करने के निर्देश दिए। मिली जानकारी के अनुसार चौपाल में कुल 18 शिकायतें सीएम को मिली।जिनका समाधान कर दिया गया। कार्यक्रम में सभी जिला स्तरीय अधिकारी, एसपी, सीडीओ तथा स्थानीय और आसपास के ग्रामीण मौजूद थे। एक महिला ने गांव में एएनएम सेंटर खुलवाने की मांग की।

सीएमओ उत्तरकाशी ने बताया कि एएनएम सेंटर का भवन है, लेकिन मैन पॉवर की कमी होने के कारण यह संचालित नहीं हो पा रहा है। इस पर मुख्यमंत्री ने एएनएम सेंटर में एएनएम और फार्मेसिस्ट की नियुक्ति कर प्राथमिकता के आधार पर उसे शीघ्र शुरू करवाने के निर्देश दिए।

The post उत्तरकाशी ब्रेकिंग : कोविड-19 महामारी के बिलों में फर्जीवाड़े की शिकायत पर DM को जांच के आदेश first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top