बिजनौर : UP के बिजनौर जनपद में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। बक्शीवाला रोड पटाखे बनाने की फैक्टरी में तेज धमाका हुआ जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई।  जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। धमाका इतनी तेज था कि आसपास का इलाका दहल उठा और लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बचाव व राहतकार्य शुरू किया गया। इस संबंध में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

पुलिस के अनुसार वेदपाल, सिंटू पुत्र राजाराम, प्रदीप पुत्र रामोतार, सोनू पुत्र ऋषिपाल और बृजपाल की हादसे में मौत हो गई है। वहीं जांच में पता चला कि नहटौर निवासी युसूफ के नाम पर यह फैक्टरी चल रही है। दिसंबर 2025 तक फैक्टरी का लाइसेंस रजिस्टर्ड है।

मौके पर पहुंचे डीएम रमाकांत पांडेय ने बताया कि फैक्टरी में गुरुवार को कारीगर काम कर रहे थे। इसी दौरान फैक्टरी में आग लग गई। आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गई। उनका कहना है कि आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है।

The post बड़ी खबर: मकान में तेज धमाका, 5 लोगों की मौत, कई घायल, दहल उठा पूरा इलाका first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top