देहरादून: राज्य में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना वायरस के 364 केस सामने आए हैं। उससे एक दिन पहले 500 मामले सामने आए थे। करीब 22 हजार लोगों के कोरोना सैंपल की रिपोर्ट अनी बाकी है। राज्य में कोरोना का कुल आंकड़ा 101275 के पार पहुंच गया है। राज्य में 2404 एक्टिव केस हैं। जैसे-जैसे कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कंटेनमेंट जोन बनाने का सिलसिला भी फिर से शुरू हो गया है।

राजधानी देहरादून में कोरोना के मामले सबसे ज्यादा आ रहे हैं। ऐसे में कंटेनमेंट जोन भी राजधानी देहरादून में सबसे ज्यादा बनाए जा रहे हैं। साथ ही हरिद्वार जिले में भी फिर से कंटनमेंट जोन बनाए गए हैं। देहरादून जिले के मसूरी के सेंट जाॅर्ज स्कूल, देहरादून में मकान नंबर 144, सरस्वती सोनी मार्ग, लक्ष्णम चैक, ओल्ड सर्वे रोड और डीएल रोड को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। इनके अलावा जिले के ऋषिकेश में गरम गुमानीवाला गली नंबर आठ और गीता कुटिर, गीता संस्कृति महाविद्यालय हरिपुरकलां को भी कंटनमेंट जोन बनाया गया है

The post उत्तराखंड : यहां बनाए गए 8 कंटेनमेंट जोन, इन इलाकों में भूलकर भी ना जाएं first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top