देहरादून: कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। एक वक्त ऐसा थ कि राज्य में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या पांच सौ से भी नीचे आ गई थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों में यही संख्या बढ़कर 6 के पार हो गई है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना कितनी तेजी से पैर पसार रहा है। स्कूल, काॅलेज, एफआरआइ और ओएनजीसी जैसे संस्थानों में कोरोना से कई लोग संक्रमित हो चुके हैं।

यही हाल जवाहर नवोदय विद्यालय गंगरकोट, सुयालबाड़ी का है। यहां एक दिन पहले स्टॉफ के सात लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। प्रशासन के आदेश पर संपूर्ण आवासीय विद्यालय परिसर को माइक्रो कंटोमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। साथ ही स्टॉफ में शामिल तमाम लोगों की कोरोना जांच की गई है। कोरोना संक्रमण की चपेट में आए सभी को गरमपानी में क्वारंटीन कर दिया गया है।

एसडीएम विनोद कुमार ने बताया कि स्टॉफ की सैम्पलिंग की गई, जिनमें से आज देर शाम तक 48 लोगों की रिपोर्ट आनी शेष है। इधर, विद्यालय के उप प्राचार्य हीरा सिंह जीना ने बताया कि विद्यालय में अध्यनरत किसी भी स्टूडेंट को कोरोना नही हुआ है। केवल आफिस स्टॉफ में कार्यरत कुछ लोग संक्रमित हुए हैं।

The post उत्तराखंड: नवोदय विद्यालय में कोरोना, इतने पाॅजिटिव, इनकी आज आएगी रिपोर्ट first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top