ऋषिकेश : उत्तराखंड में कोरोना के कहर के चलते साप्ताहिक कर्फ्यू लगाया गया है। देहरादून में शनिवार रविवार को साप्ताहित बंदी है। दून में कर्फ्यू का असर कम नजारा आया लेकिन ऋषिकेश में कर्फ्यू का असर दिखा. ऋषिकेश में बाजारों और सड़कों पर सन्नाटा पसरा नजर आया। हर चौक चौराहों पर पुलिस तैनात नजर आई। वहीं आवश्यक सेवाओं को छूट दी गई लेकिन बेवजह जो सड़कों पर नजर आ रहे हैं उन पर पुलिस कार्यवाही कर रही है।

ऋषिकेश में भी कोरोना का कहर बरप रहा है। ऋषिकेश, मुनिकीरेती आसपास क्षेत्र में बीते रोज 109 मामले सामने आए थे। इसी कारण ऋषिकेश में शनिवार और रविवार कोविड कर्फ्यू लागू किया गया है। आदेश जारी होने के बाद ही पुलिस सतर्क हो गई औऱ जगह जगह पुलिस तैनात की गई है। पेट्रोल पंप, मेडिकल स्टोर, गैस आपूर्ति, फल सब्जी और डेयरी की दुकानें खुली है लेकिन लोग कम नजर आए। बीती रात 9 बजे के बाद ही ऋषिकेश की सड़कों पर सन्नाटा पसर गया और पुलिस नजर आई। रविवार को ऋषिकेश के प्रमुख बाजार क्षेत्र रोड, घाट रोड, मुखर्जी मार्ग, झंडा चौक, देहरादून रोड, हरिद्वार रोड सभी जगह के व्यापारी प्रतिष्ठान पूरी तरह से बंद है। सड़क पर घूमने वालों से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है और बेवजह घूमने वालों का चालान काटा जा रहा है। आवश्यक सेवाओं से जुड़े वाहन चालकों को नहीं रोका जा रहा है।

The post ऋषिकेश में कर्फ्यू का दिखा असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top