कांग्रेस की सीनियर नेता और पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला का निधन हो गया है। बता दें कि वो कोरोना सें संक्रमित थी। उन्होंने मंगलवार की सुबह अंतिम सांस ली। करुणा शुक्ला के निधन पर सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दुख जताया है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि करुणा शुक्ला से उनके पारिवारिक संबंध थे।करुणा शुक्ला के निधन पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने शोक जाहिर किया है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, मेरी करुणा चाची यानी करुणा शुक्ला जी नहीं रहीं। निष्ठुर कोरोना ने उन्हें भी लील लिया। राजनीति से इतर उनसे बहुत आत्मीय पारिवारिक रिश्ते रहे। उनका सतत आशीर्वाद मुझे मिलता रहा। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें और हम सबको उनका विछोह सहने की शक्ति प्रदान करें। सीएम बघेल के अलावा कई अन्य दिग्गज कांग्रेसियों ने भी करुणा शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। साल 2018 में करुणा शुक्ला के मुकाबले उतरने वाले रमन सिंह ने भी पूर्व प्रतिद्वंद्वी के निधन पर दुख जताया है। भले ही करुणा शुक्ला कांग्रेस में शामिल हो गई थीं, लेकिन उनकी पहचान पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के चलते ही थी। करुणा शुक्ला लंबे अरसे तक बीजेपी में रही थीं।

बता दें कि 70 वर्षीया करुणा शुक्ला दो बार बीजेपी से सांसद रह चुकी थीं। इसके बाद 2013 में उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा था। बीजेपी की ओर से विधानसभा चुनाव में उन्हें टिकट न दिए जाने के बाद करुणा शुक्ला ने कांग्रेस का दामन थामा था। इसके बाद 2018 में करुणा शुक्ला ने राज्य के पूर्व सीएम रमन सिंह के खिलाफ राजनंदगांव से पर्चा भरा था, लेकिन वह मुकाबले में हार गई थीं।

The post पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी और कांग्रेस नेता करुणा शुक्ला का कोरोना से निधन first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top