देहरादून : उत्तराखंड में कोरोना कहर बरपा रहा है। आए दिन 10-15 से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है। बीते दो दिन पहले तो 37 लोगों की मौत हुई थी। वहीं बता दें कि सबसे ज्यादा कहर देहरादून में बरप रहा है। लोगों की जान भी जा रही है। ताजा मामला दून अस्पताल का है जहां कोरोना पॉजिटिव मां और बेटे की मौत हो गई है। इससे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इतना ही नहीं मृतकों के परिवार के तीन अन्य लोग भी कोरोना संक्रमित हैं जिनका इलाज जारी है।

आपको बता दे कुछ दिन पहले दून के आजाद कॉलोनी में आईएसबीटी के पास रहने वाले मां को उसके दो बेटों के साथ दून अस्पताल में भर्ती कराया गया जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। दून में उनका उपचार चल रहा था लेकिन महिला की सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ और शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। मां की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। रोना-धोना जारी ही था कि शनिवार को उसके 36 साल के बेटे की भी कोरोना से मौत हो गई।

डॉक्टरों का कहना है कि महिला और उसके बेटे के फेफड़ों में बहुत ज्यादा संक्रमण हो गया था जिस कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका। दोनों शव को परिजनों को पीपीई किट पहनाकर रविवार को चंदर नगर स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया। वंही बताया जा रहा है कि मृतक युवक का एक भाई और दो बहनें भी कोरोना से संक्रमित हैं और आइसोलेशन में हैं।

 

The post देहरादून में कोरोना का कहर : मां-बेटे की कोरोना से मौत, भाई और बहनें अस्पताल में भर्ती first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top