देहरादून : उत्तराखंड में कोरोना का कहर बरप रहा है। इसके चलके स्कूल बंद कर दिए गए हैं। सरकारी दफ्तरों के लिए गाइडलाइन जारी की गई है जिनका पालन सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को करना होगा। इसकी से साथ शादियों में भी 200 लोग ही शामिल हो सकेंगे। बता दें कि उत्तराखंड में सबसे ज्यादा कहर देहरादून हरिद्वार, नैनीताल और उधमसिंह नगर में बरपर हा है।

देहरादून के कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए उत्तराखण्ड मानव अधिकार आयोग देहरादून ने बड़ा फैसला लिया है। जी हां बता दें कि मानव अधिकार आयोग में 16 अप्रैल से लेकर 30 अप्रैल तक की अवधि में कोई भी पक्षकार आयोग के कार्यालय/न्यायालय में उपस्थित नहीं हो सकेंगे। यह जानकारी देते हुए उत्तराखण्ड मानवाधिकार आयोग के प्रशासनिक अधिकारी हरीश चंद्र पाण्डेय ने बताया कि पक्षकार अपना प्रतिउत्तर ई-मेल, फैक्स, पंजीकृत डाक आदि के माध्यमों से प्रस्तुत कर सकते हैं। जानकारी दी कि आयोग कार्यालय भवन के भूतल पर स्थित रिसेप्शन पर उपलब्ध करा सकते हैं।

The post देहरादून ब्रेकिंग : कोरोना के कहर के चलते मानव अधिकार आयोग में एंट्री बैन first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top