लालकुआं : वन विभाग के टांडा वन क्षेत्र के अंतर्गत नर्सरी में देर शाम युवक के पुराना सड़ा गला शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र मे हड़कंप मच गया, जिसके बाद मौके पर पहुँचे पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। बीती रात को लालकुआं के टांडा वन क्षेत्र के अंतर्गत नर्सरी ग्राउंड में एक व्यक्ति की सड़ी गली लाश मिली जिसके बाद वन विभाग के बीट इंचार्ज के द्वारा लालकुआँ कोतवाली में सूचना दी गई।

घटना की सूचना के बाद लालकुआँ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुँचे अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चंद्र ने शव का पंचनामा भरवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है साथ ही मृतक युवक के शिनाख्त के निर्देश दिये है

इस दौरान एसपी सिटी डॉक्टर जगदीश चन्द्र ने बताया कि युवक का सड़ा गला शव मिला है जिसकी जांच कि जा रही है।जांच के दौरान पिछले नवंबर से एक व्यक्ति की गुमशुदगी दर्ज थी शिनाख्त कराए जाने पर परिजनों द्वारा मृतक की शिनाख्त मोहन चंद्र उप्रेती के रूप में हुई, जो पिछले लगभग 4 माह से लापता था तथा गुमशुदगी में दर्ज था पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर : यहां मिला नरकंकाल, पिछले साल हुआ था लापता first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top