हरिद्वार में कोरोना के बढ़ते मामले और एक महामंडलेश्वर की मौत के बाद कुंभ में भीड़ छटने लगी है। महाकुंभ से प्रमुख अखाड़ों के संतों ने वापस जाना शुरू कर दिया है, जिसके बाद भीड़ में अचानक भारी कमी आई है। सोमवार को कई स्थानों पर भीड़ नहीं दिखी। आधिकारिक रूप से 30 अप्रैल को समाप्त होने वाले हरिद्वार कुंभ मेले के दौरान यह नजारा दिखा। आधी फोर्स की वापसी करनी शुरु हो गई है। कई पुलिसकर्मियों को उनके तैनाती स्थल पर वापस भेजने का भी आदेश जारी हो गया है।

आपको बता दें किप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को साधुओं से कुंभ के शेष हिस्से को सांकेतिक रखने की अपील की थी। स्नान घाटों पर अब भीड़ दिखाई नहीं दे रही है, जहां 14 अप्रैल को संतों की भारी भीड़ हरिद्वार में नजर आई तो वहीं एक महामंडलेश्वर की मौत के बाद और कई संतों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद भीड़ कम हो गई है। घाटों पर सन्नाटा छाना शुरु हो गया है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए हरिद्वार में महाकुंभ से प्रमुख अखाड़ों के संतों ने वापस जाना शुरू कर दिया है, जिसके बाद भीड़ में अचानक भारी कमी आई है।सोमवार को कई स्थानों पर भीड़ नहीं दिखी।

The post हरिद्वार महाकुंभ से प्रमुख अखाड़ों के संतों ने वापस जाना किया शुरू, घाटों में नहीं दिखी भीड़ first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top