देहरादून: इंडियन आयडल-12 के होस्ट आदित्य नारायण के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब शो के सबसे बेहद लोकप्रिय प्रतियोगी पवनदीप राजन भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. पवनदीप राजन के कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें होटल के कमरे में क्वारंटीन कर दिया है. बताया जा रहा है कि कि पवनदीप के संक्रमित होने के बाद शो के बाकी प्रतियोगियों, जजों और होस्ट समेत सेट के तमाम लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया है और उनके सभी के कोरोना रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

इंडियन आयडल-12 के जजों में विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ का शुमार है तो वहीं आदित्य नारायण को कोरोना हो जाने के बाद इसे रित्विक धनजानी होस्ट कर रहे थे. एहतियात के तौर पर शो के तमाम प्रतियोगी पहले से ही जुहू के एक होटल में बायो बबल‌ में रह हैं. मगर उत्तराखंड से ताल्लुक रखनेवाले और सभी के फेवरिट पवनदीप को कुछ दिनों से हल्के बुखार और कमजोरी महसूस हो रही थी. ऐसे में शो की ओर से उनका कोरोना टेस्ट कराया गया जो पॉजिटिव निकला.

पवनदीप को कोरोना होने के बाद वो अब फिल्मसिटी में शो के सेट पर स्टेज पर गाना गाने की बजाय वर्चुअली अपने होटल के कमरे से अपनी गायकी का जलवा दिखाएंगे. इस हफ्ते संगीतकार कल्याणजी स्पेशल एपिसोड व अन्य एपिसोड्स में पवनदीप‌ की गायकी का वर्चुअल अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा. पिछले सप्ताह उनसे मशहूर अदाकारा रेखा भी पवनदीप राजन से मिलीं थी।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर: इंडियन आइडल पर कोरोना का साया, पवनदीप राजन कोरोना पाॅजिटिव! first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top