नैनीताल : देशभर के साथ पूरे उत्तराखंड में कोरोना का कहर बढ़ रहा है। बीते दिन 550 मामले सामने आए थे। देहरादून समेत हल्द्वानी में कई कंटेनमेंट जॉन बनाए गए हैं। सबसे ज्यादा मामले नैनीताल हरिद्वार और देहरादून में सामने आ रहे हैं। प्रदेश में वेक्सीनेशन का काम जारी है। बता दें कि नैनीताल जिले में रविवार को 55 लोग संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि इस पर डा. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय के एक कर्मचारी को दो बार टीका लग चुका था, मगर वह भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। एसीएमओ डा. रश्मि पंत ने बताया कि 826 लोगों की जांच रिपोर्ट आई है। इसमें से 55 लोग संक्रमित हैं।

वहीं, एसटीएच के चिकित्सा अधीक्षक डा. अरुण जोशी ने बताया कि अस्पताल में कोरोना संक्रमित 20 मरीज भर्ती हैं। इसमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। कोरोना के संदिग्ध लक्षणों के चलते सात मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। एसटीएच में कार्यरत दीवान सिंह चौहान ने बताया कि उन्होंने 18 जनवरी व 20 फरवरी को टीका लगाया था। बुखार होने के बाद दो अप्रैल को जांच कराई और वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं

The post उत्तराखंड : कर्मचारी को लगा दो बार कोरोना वैक्सीन, फिर भी पाया गया संक्रमित first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top