कोरोनावायरस ने हर जगह पैर पसार दिया है. अब कोई भी इस संक्रमण से अछूता नहीं रहा है. कई लोगों को कोरोना अपनी चपेट में ले चुका है जिससे कईयों की मौत हो चुकी है। क्या आज क्या खास हर कोई इससे संक्रमित हो रहा है बस जरूरत है तो सतर्कता बरतने की। वहीं बता दे इस बीच बुरी खबर मीडिया जगत से है जहां मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना की कोरोना से मौत हो गई है। लंबे समय तक जी न्यूज में एंकर रहे रोहित सरदाना इन दिनों आज तक न्यूज चैनल में एंकर के तौर पर काम कर रहे थे।

बता देः कि वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी रोहित सरदाना की मौत की जानकारी दी है। उन्होंने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा, ‘दोस्तों बेहद दुखद खबर है। मशहूर टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है। उन्हें आज सुबह ही हार्ट अटैक आया है। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना।’

सुधीर चौधरी ने ट्वीट किया कि अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का फोन आया। उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे। हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी। ये वायरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी। इसके लिए मैं तैयार नहीं था। यह भगवान की नाइंसाफ़ी है…। ॐ शान्ति।’

लंबे समय से टीवी मीडिया का चेहरा रहे रोहित सरदाना इन दिनों ‘आज तक’ न्यूज चैनल प्रसारित होने वाले शो ‘दंगल’ की एंकरिंग करते थे। 2018 में ही रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी रोहित सरदाना की मौत की जानकारी दी है।

The post मीडिया जगत से बुरी खबर : आज तक के मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का कोरोना से निधन first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top