देहरादून : उत्तराखंड में सत्ता तो नहीं पलटी लेकिन सत्ताधारी सरकार में बदलाव हुआ। गैरसैंण बजट सत्र के लिए गए सीएम को अचानक दिल्ली से बुलावा आया और वो इसके बाद सीधे राज्यपाल को इस्तीफा देने पहुंचे। सीएम की कुर्सी पर गढ़वाल से सांसद तीरथ सिंह रावत को बैठाया गया। तब से लेकर अब तक सीएम तीरथ सिंह रावत ने कई फैसले त्रिवेंद्र रावत के पलटे और कई नियमों में बदलाव किया। भले ही सीएम तीरथ सिंह रावत त्रिवेंद्र रावत के कई फैसलों को पलट चुके हों लेकिन त्रिवेंद्र रावत की फोटो उनका पीछा नहीं रही। जी हां बता दें कि आज भी सरकार सोशल मीडिया अकाउंट में पूर्व सीएम की फोटो लगी है।

होम आइसोलेशन किट पर त्रिवेंद्र रावत की फोटो के ऊपर चिपकाए चिट

आपको बता दें कि बीते दिनों भी एक विषय चर्चा का विषय बना हुआ था। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा होम आईसोलेशन किट पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत की फोटो थी। ये किट लोगों को बांटनी थी लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की फोटो के साथ कैसे लोगों को दे सकते थे। इसके बाद अधिकारियों ने दिमाग लगाया और त्रिवेंद्र रावत की फोटो के ऊपर चिट चिपकाए गए।

वहीं भाजपा सरकार के चार साल के कार्यकाल का जश्न मनाने की तैयारी कर रही थी कि सीएम को बदल दिया गया। फिर नए सीएम आए। शपथ ली गई। जश्न की तैयारी के लिए चौक चौराहों पर पीएम मोदी की फोटो और नई कैबिनेट के साथ नए सीएम तीरथ सिंह रावत की फोटो लगाई गई लेकिन कई चौक चौराहों पर पूर्व सीएम की ही तस्वीर लगी दिखी। हरिद्वार के कई जगहों पर पूर्व सीएम का बैनर लगा दिखा। नए सीएम ने शपथ ग्रहण की और कई जगह उनके पोस्टर लगे लेकिन ऐसी भी कई जगह थी जहां पूर्व सीएम की ही तस्वीर लगी थी।

वहीं वर्तमान में सरकार पूर्व सीएम की फोटो बदलो अभियान में जुटी है। आईसोलेशन किट में पूर्व सीएम की फोटो के ऊपर चिट चिपकाई जा रही है। लेकिन शायद सरकार की नजर ट्विटर अकाउंट में नहीं गई। जी हां बता दें कि सीएमओ कार्यालय की नजर लगता है कम हो गई है। अगर आप सीएमओ ऑफिस ट्विटर पर सर्च करेंगे तो आप देखेंगे कि प्रोफाइल फोटो पर आज भी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की फोटो लगी है। यानी मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर अकाउंट के हिसाब से वर्तमान में भी त्रिवेंद्र सिंह रावत मुख्यमंत्री हैं।

The post CM तीरथ रावत का पीछा नहीं छोड़ रहा त्रिवेंद्र रावत का नाम, ट्विटर हैंडल में आज भी पूर्व CM की फोटो first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top