देहरादून : बीते दिनों उत्तरकाशी समेत पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी और ओलावृष्टि हुई जिससे लोगों को गर्मी से राहत तो मिली लेकिन ये किसानों के लिए आफत बनकर बरसा। व हीं मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से बीजापुर सेफ हाउस में आज उत्तरकाशी से आए काश्तकारों व जनप्रतिनिधियों के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री को क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि गत दिनों हुई ओलावृष्टि से क्षेत्र में सेब की फसल और नकदी फसलों को भारी नुकसान हुआ हैl इसके अलावा उन्होंने क्षेत्र में सड़क मार्ग से वंचित गांव की समस्याओं को लेकर भी मुख्यमंत्री जी को ज्ञापन सौंपा।

शिष्टमंडल को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने हर संभव सहयोग का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा कि किसान हितों के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। ओलावृष्टि से प्रभावित काश्तकारों की हर संभव मदद की जाएगी, और सड़क की मांग पर भी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस मौके पर मोरी क्षेत्र के सुरेंद्र सिंह, सावरी क्षेत्र के सूरज रावत, नौगांव के मीना रावत, बानिगड़ के बचन सिंह चौहान ने क्षेत्र के लोगों की फरियाद सुन कर उस पर हर संभव सहयोग के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया।

The post उत्तरकाशी के काश्तकारों ने की CM से मुलाकात, फसल में हुए नुकसान की दी जानकारी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top