हल्द्वानी : कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच अब हालात इतने खराब हो गए हैं कि खुद कोरोना की जांच रिपोर्ट लेने के लिए ही भारी भीड़ सीएमओ कार्यालय पहुंच रही है। इस दौरान रिपोर्ट लेने के चक्कर में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है। स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी भी व्यवस्था बना पाने में नाकाम साबित हो रहे हैं और कई दिनों से रिपोर्ट न मिलने पर लोगों ने आज सीएमओ कार्यकाल में जमकर हंगामा काटा।

जब भारी भीड़ सीएमओ कार्यालय पर जमा हुई, जिसके बाद एसपी सिटी भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जिन्होंने लोगों को समझा बुझाकर व्यवस्थाएं बनाई लोगों का कहना है कि भारी भीड़ से बचने के लिए ऑनलाइन कोविड रिपोर्ट दी जानी चाहिए। वहीं, एसीएमओ डॉ. तरुण कुमार टम्टा का कहना है कि सरकार द्वारा ज्यादा से ज्यादा कोवि सैंपल कराए जाने के निर्देश दिए गए हैं लिहाजा अभी कई लोगों की जांच रिपोर्ट नहीं आई है जैसे ही जांच रिपोर्ट आएगी तत्काल लोगों को दी जाएगी साथ ही सभी से धैर्य बनाये रखने की अपील की जा रही है।

The post उत्तराखंड ब्रेकिंग: कोरोना रिपोर्ट के लिए CMO ऑफिस में लगा जमावड़ा, कई दिनों से कर रहे इंतजार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top