हल्द्वानी: हल्द्वानी में एसटीएच अस्पताल के बाहर से एक बारात गुजर रही थी। इस दौरान वहां खड़े एक एंबुलेंस चालक ने बारात के साथ नाचना शुरू कर दिया, जिससे बारातियों में हड़कंप मच गया। एंबुलेंस ड्राइवर बैंड वालों के सामन आया। कुछ देर डांस किया और फिर चला गया। इससे बारातियों ने भी राहत की सांस ली। मामला सोमवार रात करीब 11 बजे का है।

रामपुर रोड से बारात गुजर रही थी। बैंड-बाजे की धुन पर हंसता हुआ नूरानी चेहरा गीत पर बाराती थिरक रहे थे। तभी पीपीई किट में एक व्यक्ति पहुंचकर बीच बारात नाचने लगा। कोरोना काल में स्वास्थ्यकर्मी लगातार काम कर रहे हैं। कोरोना मरीजों को अस्पताल तक पहुंचाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर भी इसमें शामिल हैं। कोरोना काल में वो तनाव से भी परेशान हैं। सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में कोविड-19 के पेशेंट को लाने ले जाने के लिए एंबुलेंस चालक महेश की ड्यूटी लगी हुई है।

महेश सुबह दिन रात लगातार को भी पेशेंट को लाने ले जाने का कार्य कर रहे हैं। ऐसे में जब सुशीला तिवारी अस्पातल के पास से बारात निकली तो उन्होंने बारात के साथ एंजॉय किया। महेश का कहना था कि काम का तनाव कम करने के लिए उसने बारात में नाचकर तनाव को कम करने का प्रयास किया।

The post उत्तराखंड : PPE किट पहन कर बारात में डांस करने लगा एंबुलेंस ड्राइवर, जानें फिर क्या हुआ ? first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top