राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर में एक पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीटे जाने का मामला सामने आया है। आप देख सकते हैं कि कैसे पुलिसकर्मी को पीटा जा रहा है। पीटने वाला युवक कथित तौर पर एक राजनीतिक पार्टी का नेता बताया जा रहा है। पुलिसकर्मी की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में पीड़ित पुलिस आरोपियों से छोड़े जाने की गुहार लगा रहा है लेकिन दो युवक बेरहमी से पुलिसवाले की पिटाई कर रहा है और गालियां दे रहा है। पुलिसवाला खुद कहता है कि गुरुजी ये सही नहीं हो रहा है इस बात पर पुलिसवाले को और ज्यादा लातों से पीटा जाता है।

इस वीडियो में आप सुन और देख सकते हैं कि वहां मौजूद एक अन्य पुलिसकर्मी आरोपियों को रोकने की कोशिश करता दिख रहा है, लेकिन आरोपी नहीं माने और लगातार लात-घूंसे व थप्पड़ बरसाते रहे। इस मामले पर द्वारका डीसीपी ने कहा, ‘उत्तम नगर में 1 अप्रैल को एक व्यक्ति के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो सामने आया है। विवरण सत्यापित किए जा रहे हैं। प्रथम दृष्टया व्यक्ति द्वारा पुलिस पर हमला करने का मामला बनता दिख रहा है। घटना की जांच जारी है और इसपर उचित कार्रवाई की जाएगी।’

The post VIDEO VIRAL : नेता ने की पुलिसवाले की बेरहमी से पिटाई, लात-घूसे और जड़े थप्पड़ first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top