मध्य प्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने इंदौर के देवी अहिल्या बाई एयरपोर्ट पर कोरोना महामारी खत्म हो  इसके लिए मां अहिल्या की प्रतिमा के सामने विशेष पूजा की। पूजन के दौरान एयरपोर्ट की डायरेक्टर आर्यमा सन्यास सहित अन्य स्टाफ भी मौजूद रहा। ठाकुर भक्तिमय अंदाज में नजर आईं और पूजन के दौरान वह ताली बजाती दिखीं। खास बात यह भी थी कि वह बगैर मास्क के दिखाई दीं। ठाकुर अक्सर सार्वजनिक जगहों पर बिना मास्क के दिख जाती हैं।

बता दें कि उषा ठाकुर अपने एक बयान की वजह से खासा सुर्खियों में रही थीं। उन्होंने कहा था कि चावल और घी का मिश्रण तैयार करने के बाद अगर आप इस मिश्रण को हवन के दौरान गाय के गोबर के कंडे के साथ सूर्योदय और सूर्यास्त के समय इस्तेमाल करते हैं तो आपका हवन स्थान 12 घंटे के लिए सैनिटाइज हो जाता है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शहर के अस्पताल मरीजों से भरे हुए हैं।

हालात यह है कि मरीज इलाज के इंतजार में अस्पताल की चौखट पर ही दम तोड़ दे रहे हैं। शुक्रवार को एक सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के बाहर ऐसे ही दो मरीजों की मौत हो गई।

The post VIDEO : कोरोना मुक्ति को एअरपोर्ट पर विशेष पूजा करने बैठ गईं एमपी की मंत्री first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top