मध्यप्रदेश: कोरोना से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। हर राज्य के अस्पतालों से डरावनी तस्वीरें सामने आ रही हैं। लोग अपनों को बचाने के लिए मिन्नतें करते नजर आ रहे हैं। सरकारें प्रयास तो कर रही हैं, लेकिन वो नाकाफी साबित हो रही हैं। ऐसा ही एक मामले मध्यप्रदेश में सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में मोदी सरकार में मंत्री प्रहलाद पटेल नजर आ रहे हैं। उनसे एक तीमारदार अपनी मां के लिए आॅक्सीजन का सिलेंडर मांग रहा है। उसको सिलेंडर भले ही ना मिला हो, लेकिन मंत्री ने उसे ढंग से बात करने और दो थप्पड़ मारने तक की धमकी जरूर दे डाली।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कोरोना संक्रमित मरीज के एक तीमारदार की ओर से ऑक्सीजन की कमी को लेकर की जा रही शिकायत पर कैमरे के सामने ये सब कहा। वहीं, इस मामले में वीडियो वायरल हुआ तो सफाई देते हुए मंत्री के कार्यालय ने एक बयान जारी किया। इसमें बताया गया कि केंद्रीय मंत्री ने डॉक्टरों और नर्सों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे शख्स को रोकने का प्रयास किया था।

वायरल वीडियो में युवक कह रहा था, ये सब हमें बेवकूफ बना रहे हैं। 36 घंटे हो गए हैं। ये कह रहे हैं कि सिलेंडर देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ये साफ-साफ क्यों नहीं कह देते कि ऑक्सीजन नहीं है। शिकायत पर नाराज मंत्री ने कहा, ऐसे बोलेगा तो अभी दो खाएगा। इस पर युवक ने कहा, हम खाएंगे सर, मेरी मां यहां पड़ी है। इस पर संभले मंत्री ने पूछा, क्या तुम्हें किसी ने ऑक्सीजन सिलेंडर देने से मना किया। इस पर वह शख्स बोला, हां। सिर्फ 5 मिनट के लिए ऑक्सीजन दी गई। अगर ऑक्सीजन का इंतजाम नहीं हो पा रहा है तो अस्पताल मना कर दे।

वीड‍ियो को वायरल करते हुए कांग्रेस नेताओं ने जिला अस्पताल परिसर में मौजूद केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल से शिकायत करने वाले व्यक्ति को धमकानेे का आरोप लगाया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब बातचीत के दौरान व्यक्ति ने पटेल की तरफ उंगली उठाई तो गुस्साए मंत्री ने उससे उंगली नीचे करने का इशारा किया और कहा, ‘ऐसे बोलेगा तो दो खाएगा.’ वहीं, केंद्रीय मंत्री ने नया वीडियो डालकर ट्वीट करते हुए लिखा है ” जिला चिकित्सालय में चर्चा का अंत ऐसे हुआ, जिस पर विवाद खड़ा किया गया था

The post बड़ी खबर: बेटे ने मां के लिए मांगा ऑक्सीजन सिलेंडर, मंत्री ने कहा दो थप्पड़ खाओगे...VIDEO first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top