FILE PHOTO

पौड़ी : कोरोना से उत्तराखंड में बुरा हाल है। मौत के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर में युवाओं पर ज्यादा असर हो रहा है। सतपुली में कोरोना संक्रमित युवा व्यापारी और एक कोरोना संदिग्ध वृद्ध की मौत हो गई। दो लोगों की मौत और आठ लोगों के संक्रमित पाए जाने के बाद व्यापार मंडल सतपुली ने 15 मई तक सतपुली बाजार बंद करने का निर्णय लिया है। इस दौरान कोई भी दुकान नहीं खुलेगी।

सतपुली के युवा व्यवसायी विनोद रावत (48) का कोरोना से एम्स अस्पताल ऋषिकेश में निधन हो गया। वह एक सप्ताह से एम्स में भर्ती थे। शुक्रवार सुबह उनका निधन हो गया। सतपुली में एक कोरोना संदिग्ध 76 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। वृद्ध में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उनका आरटीपीसीआर के लिए सैंपल लिया गया है।

थानाध्यक्ष सतपुली संतोष पैथवाल ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने पीपी किट पहनकर दंगलेश्वर घाट पर मृतक के अंतिम संस्कार में परिजनों की मदद की। व्यापार मंडल अध्यक्ष जयदीप नेगी ने बताया कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 15 मई तक के लिए सतपुली बाजार को संपूर्ण बंद कर दिया गया है।

The post उत्तराखंड : कोरोना का कहर जारी, युवा व्यापारी की मौत, 15 मई तक बाजार बंद first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top