देहरादून में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। जी हां बता दें कि देहरादून पुलिस ने बीते दिन दो युवतियों को देह व्यापार के धंधे में संलिप्त पाते हुए गिरफ्तार किया था। दोनों सगी बहनें थी। अस्पताल में भर्ती पिता को बचाने के लिए दोनों बहनों ने यह कदम उठाया था और इसमें उनको धकेला उनके ही एक रिश्तेदार ने। ये सुन पुलिस हैरान रह गई और पुलिस ने उनकी आर्थिक मदद कर उनको घर भेजा।

बता दें कि बीते दिन एक थाने की पुलिस ने दो युवतियों को पकड़ा। जो सेक्स स्कैंडल के शक में पकड़ी गईं। लेकिन पुलिस थाने में पूछताछ में उन्होंने जो बताया वो सुनकर पुलिस भी हैरान रह ग ई। सूत्रों के मुताबिक युवतियों ने बताया कि वे दोनों सगी बहनें हैं और उनके पिता शहर के एक निजी चिकित्सालय में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। युवतियों ने पुलिस को बताया कि पिता की बीमारी पर अब तक लाखों रूपये खर्च हो चुके हैं। कल शाम ही उन्हें अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि उन्हें आज सुबह तक 40 हजार रूपये जमा कराने होंगे। युवतियों के पास और रूपये नहीं थे। इसलिए उन्होंने अपने एक परिचित से मदद मांगी तो उसने देह व्यापार के बदले में रूपये देने का वादा किया। पिता को बचाने के लिए युवतियों ने इस रास्ते को अपनाया लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

युवतियों की मजबूरी को सुन पुलिस भी पिघल गई और दोनों को अपनी ओर से आर्थिक मदद देकर घर भेज दिया। लेकिन उन्हें यह आपराधिक राय देने वाले युवक को पुलिस ने दबोच लिया।

The post देहरादून : पिता को बचाने के लिए देह व्यापार के धंधे में कूदी दोनों बेटियां, फिर पुलिस ने जो किया वह काबिले तारीफ first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top