देहरादून: राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी लगातार कोरोना काल में उत्तराखंड सरकार के साथ खड़े हैं। लगातार राज्य में कोरोना की स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने गुजरात से ऑक्सीजन सिलेंडर का ट्रक भेजनेन की बात कही, वो ट्रक अब देहरादून जिला प्रशासन को मिल चुका है। ऑक्सीजन सिलेंडर मिलने से लोगों की उखड़ती सांसों को बचाने में मदद मिलेगी। बलनूी ने फेसबुक पर इसकी जानकारी खुद ही साझा कि उनका भेज ऑक्सीजन सिलेंडर का ट्रक देहरादून पहुंच चुका है।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि यह सब मेरे शुभचिंतकों और साथियों की ओर से ऑक्सीजन सिलेंडरों का सहयोग उत्तराखंड के लिए किया गया था। आज सिलेंडरों का ट्रक कच्छ, गुजरात से चलकर देहरादून जिला प्रशासन के पास पहुंच चुका है। राज्य सरकार की ओर से डिमांड के आधार पर इनका वितरण किया जायेगा। इस समय बहुमूल्य जीवन बचाने के लिए इन सिलेंडरों का खासा उपयोग है।

ऑक्सीजन सिलेंडरों की मांग को देखते हुए मेरा प्रयास है कि मैं और भी सिलेंडरों की व्यवस्था कर सकूँ, जिसके लिए मेरा प्रयास जारी है। सिलेंडर निर्माण करने वाली कंपनियां दिन रात काम करके डिमांड पूरी करने का प्रयास कर रही हैं। अपेक्षा है कि शीघ्र ही अतिरिक्त सिलेंडरों की व्यवस्था हो जाएगी। इस समय ऑक्सीजन सिलेंडर संजीवनी का काम कर रहे हैं। हम एकजुट होकर सकारात्मक तरीके से कोरोना को पराजित करेंगे। आप सबसे अनुरोध है कि बढ़ते हुए संक्रमण से अपने को और अपने परिवार को बचायें।

The post उत्तराखंड : गुजरात से देहरादून पहुंचे बलूनी के भेजे ऑक्सीजन सिलेंडर first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top