हल्द्वानी : मुख्य बाजार पटेल चौक पर अंसारी फर्निसिंग में भीषण आग लग गई। जिसके चलते दुकान में रखे कपड़े, बेडशीट, तकिया ,पिल्लो के गद्दे सहित भारी मात्रा में कपड़े का समान जलकर राख हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया।

गनीमत रही कि समय से दमकल विभाग की गाड़ी ने पहुंच आग पर काबू पा लिया नही तो आसपास की कई दुकानें जलकर खाक हो जाती। आग से करीब 40 लाख रुपए से अधिक के कपड़े का सामान जलकर राख होने का अनुमान लगाया जा रहा है। आग इतनी विकराल थी कि आसपास के लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग पर काबू नहीं कर पाए।

बताया जा है कि कोविड कर्फ्यू के चलते दुकान पिछले कई दिनों से बंद है। दुकान से धुआं उठता देख लोगों ने दुकान स्वामी को सूचित किया। दुकान स्वामी के पहुंचने से पहले ही दुकान जलकर पूरी तरह से राख हो गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस और राजस्व विभाग की टीम आग से हुए नुकसान का आंकलन करने में जुटी हुई है। प्रथम दृष्टया आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

The post उत्तराखंड ब्रेकिंग : कई दिनों से बंद थी दुकान, अचानक उठने लगी आग की पलटें first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top