हरिद्वार : दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम सागर धनकड़ के हत्या के आरोपी पहलवान सुशील कुमार को लेकर हरिद्वार पहुंची सुशील कुमार सागर धनकड़ हत्या के बाद से फरार हो गया था. हरिद्वार में आकर छुपा था ऐसा दिल्ली क्राइम ब्रांच की जांच रिपोर्ट में आया था. इसी वजह से दिल्ली क्राइम ब्रांच सुशील कुमार को लेकर हरिद्वार पहुंची है. मगर इस मामले में हरिद्वार पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

सुशील कुमार का मोबाइल हरिद्वार में ही स्विच ऑफ हुआ था. दिल्ली क्राइम ब्रांच सुशील कुमार का मोबाइल भी बरामद करने की कोशिश करेगी इसके साथ ही दिल्ली क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया है की सुशील कुमार को हरिद्वार में कुछ बड़े संतो ने छुपने में मदद की थी. बहादराबाद थाना क्षेत्र में सुशील कुमार परिचित पहलवान और कई ऐसे बड़े नाम भी है, जिसकी सुशील कुमार ने मदद ली थी. दिल्ली क्राइम ब्रांच द्वारा सुशील कुमार को उन ठिकानों पर लेकर जाया जाएगा, जहां पर सुशील कुमार हरिद्वार में छुपा था और वहां पर दिल्ली क्राइम ब्रांच द्वारा पूछताछ की जाएगी.

सुशील कुमार को दिल्ली क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार तो कर लिया गया है. मगर अभी तक सुशील कुमार दिल्ली क्राइम ब्रांच के सामने सही से बयान नहीं दे रहा है और ना ही अभी तक दिल्ली क्राइम ब्रांच सुशील कुमार का मोबाइल बरामद कर सही है. सुशील कुमार का मोबाइल बरामद होते कई बड़े राज भी खुल सकते हैं. इसी कारण दिल्ली क्राइम ब्रांच द्वारा सुशील कुमार को हरिद्वार लाया गया है. साथ ही दिल्ली क्राइम ब्रांच द्वारा सुशील कुमार को लाए जाने पर हरिद्वार पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

The post बड़ी खबर : सुशील कुमार को लेकर हरिद्वार पहुंची दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम, खुलेंगे ये राज first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top