देहरादून: राज्य में नेतृत्व परिवर्तन होने के बाद से ही सीएम तीरथ सिंह रावत लगातार पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत के फैसलों को पटलने का काम कर रहे हैं। सीएम तीरथ सिंह रावत ने त्रिवेंद्र सिंह रावत के एक और फैसले को पटल दिया है। पूर्व सीएम के इस फैसले का लोगों ने काफी विरोध किया था। महीनों से आंदोलन भी कर रहे हैं।

पौड़ी जिले के सिंगटाली में लंबे समय स्वीकृत पुल की जगह से पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उसे दूसरे स्थान पर बनाने का फरमान सुनाया था। लोग लंबे समय तक विरोधे करते रहे, लेकिन पूर्व सीएम ने स्थानीय लोगों की बातों को अनसुनाकर किसी संस्थान के लिए प्रस्तावित जगह को आवंटित कर दिया था। पुल को वहां से शिफ्ट कर दिया गया था।

सीएम तीरथ सिंह रावत ने पूर्व सीएम के फैसले को बदलकर पुल को पुराने स्थान पर ही बनाने के निर्देश जारी कर दिए हैं। आदेश में कहा गया है कि पुल का स्थान परिवर्तन अब नहीं होगा। क्योंकि स्थान परिवर्तन को लेकर लोगों में नाराजगी थी और वो त्रिवेंद्र रावत के इस फैसले का विरोध कर रहे थे। लेकिन, अब तीरथ रावत के इस फैसले के बाद जाहिर है की लोगों में खुशी दिखेगी।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर: CM तीरथ सिंह रावत ने पलटा पूर्व CM त्रिवेंद्र रावत का एक और फैसला first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top