देहरादून: कोरोना संकट को थामने के लिए कोविड कर्फ्यू लगाया गया है। बावजूद कुछ लोग मामने को तैयार नहीं हैं। राजधानी देहरादून की सड़कों पर बेवजह घूमने वालों पर अब सख्ती बरती जाएगी। डीएम डॉ. आशीष श्रीवास्तव ने सभी सीएमओ, एसडीएम और नोडल अफसरों की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक ली। उन्होंने कोविड कर्फ्यू के दौरान बेवजह घूमने वालों की कोरोना जांच के निर्देश दिए।

उन्होंने बच्चों के इलाज की बेहतर सुविधाओं के लिए चिकित्सा अधीक्षक एवं एमओआईसी से उपकरणों की डिमांड को तत्काल बताने के लिए कहा। वहीं सीएमओ को चकराता, त्यूणी, कालसी एवं एसपीएस चिकित्सालयों में कार्ययोजना बनाकर देने के लिए निर्देशित किया, ताकि यहां सुविधाएं बढ़ाई जा सके।

स्पोर्ट्स कॉलेज रायपुर में उपकरण व अन्य सामग्री रखने को वेयरहाउस बनाने के के निर्देश दिए। उन्होंने सीएमओ को सैंपल टीमों का गठन कर पुलिस से समन्वय बनाकर कोविड कफ्र्यू के दौरान सार्वजनिक स्थानों, सड़कों, बाजारों में अनावश्यक घूम रहे व्यक्तियों की सैंपलिंग करने के निर्देशित दिए।

The post उत्तराखंड: DM की कड़ी चेतावनी, बेवजह घूमते मिले तो होगा Corona टेस्ट first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top