देहरादून : उत्तराखंड में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। आए दिन दर्जनों लोगों की मौत हो रही है। मौतों का आंकड़ा डरा देने वाला है। वहीं इस बीच उत्तराखंड में ऑक्सीजन समेत बड़ों की कमी हो रही है। इसी के साथ रेमदेसीविर, ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी  के कई मामले सामने आने लगे हैं। हालांकि सरकार ने दावा किया है कि प्रदेश में व्यवस्था दुरुस्त है लेकिन एक ऐसा वाक्य सामने आया है जिससे यह कहा जा सकता है कि अब जनता को सरकार और अधिकारियों पर भरोसा नही है बल्कि सोनू सूद पर भरोसा है की वो उनकी मदद करेंगे। जी हां सही सुना आपने अभिनेता सोनू सूद पर।

दरअसल देहरादून की एक गर्भवती महिला नहीं सोनू सूद से मदद मांगी थी जिसको सोनू सूद ने हजारों किलोमीटर दूर बैठकर ही गर्भवती महिला की मदद की। दरअसल महिला ने ट्वीट कर सोनू सूद को बताया था कि उसको ऑक्सीजन बेड और गायनोकोलॉजिस्ट की जरूरत है जिसकी बात सोनू सूद ने तुरंत महिला की मदद की और महिला को ऑक्सीजन बेड दिलाया और डॉक्टर भी भिजलाई। महिला ने सोनू सूद का धन्यवाद अदा किया। इस बात से कोई अछूता नहीं है कि अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान कई लोगों की मदद की थी और कई लोगों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाया था। वह लोगों के लिए मसीहा साबित हुए थे। वहीं एक बार फिर देहरादून की गर्भवती महिला के लिए भी सोनू सूद मसीहा साबित हुए हैं।

The post ब्रेकिंग न्यूज़ : हजारों किलोमीटर दूर से सोनू सूद ने की देहरादून की गर्भवती महिला की मदद, फिर बोले- it's done first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top