हरिद्वार: इस वक्त की बड़ी खबर हरिद्वार से है जहां  शुक्रवार से लापता दो मासूम बच्चों के शव घर के पास खड़ी कार से बरामद हुए हैं। दोनों के शरीर पर चोट के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि बच्चों की हत्या कर कार में रखा गया है। मौके पर SSP और तमाम अधिकारियों के साथ भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी मिली है कि कार घर के पास ही बने गैराज में डेढ़ साल से खराब खड़ी थी। सलेमपुर निवासी दो भाई फैजान का 7 साल का बेटा फरहान और कुरबान का 5 साल का बेटा अरहान शुक्रवार दोपहर अपने घर के बाहर खेल रहे थे। इस दौरान दोनों लापता हो गए। तलाश करने के बाद परिवार वालों ने उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस और परिवार वाले तभी से बच्चों की तलाश में जुटे थे। रविवार देर रात घर के पास कई साल से खराब खड़ी पड़ोसी रिहान की कार से दुर्गंध आने पर ग्रामीणों को शक हुआ। कार की खिड़की खोलने पर दोनों बच्चों के शव कार के भीतर पड़े मिले।

सूचना पर एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को बाहर निकला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिस कार से शव मिले हैं, वो करीब डेढ़ साल से बंद खड़ी थी। बच्चों के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस कई एंगल पर मामले की जांच कर रही है। परिवार वालों का कहना है कि दोनों बच्चे काफी होशियार थे, उनका किसी अनजान के साथ चले जाने का सवाल ही नहीं उठता है।

ग्रामीणों से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि शुक्रवार के दिन सलेमपुर में जिले के दो अलग-अलग गांवों से दो बारात आई हुई थी। पुलिस ने उन गांवों में जाकर भी बच्चों का पता किया है लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। देर रात अचानक बच्चों के शव बरामद होने की सूचना पर पुलिस समेत पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

The post हरिद्वार से बड़ी खबर : लापता बच्चों के शव घर के पास डेढ़ साल से खराब पड़ी कार से बरामद, मौके पर SSP समेत पुलिस फोर्स first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top