रूड़की : कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव मंगलौर विधायक काजी निज़ामुद्दीन की कुछ दिनों पहले माता जी का देहांत ही गया था। विधायक की माता के देहांत के बाद विधायक के निवास पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं सहित भाजपा के नेता भी विधायक की माता के निधन पर शोक प्रकट करने आ चुके है। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व सुबोध उनियाल के बाद राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष व शिक्षा मंत्री भी विधायक के घर शोक प्रकट कर चुके है। आज राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट मंगलौर मंगलौर पहुँचे।

बंद कमरे में एक घंटा बातचीत के बाद सचिन पायलट और काजी निजामुद्दीन बाहर निकले मीडिया से रूबरू होते हुए सचिन पायलट ने कहा कि मैं अपने दोस्त कांग्रेस के वरिष्ठ नेता काजी निजामुद्दीन की माता जी के देहांत के बाद उनका दुख बांटने उनके घर आया हूं। सचिन पायलट ने राजस्थान के सियासी उलटफेर के सवाल पर उत्तराखंड सरकार पर अपना निशाना साध दिया। वह बोले उत्तराखंड में चेहरा बदलने से कुछ नहीं होने वाला है उत्तराखंड में भारी प्रचंड के साथ में कांग्रेस अपनी सरकार बनाने जा रही है। तो वहीं सचिन पायलट राजस्थान गहलौत सरकार में चल रही सिसायत पर जवाब देने से बचते नजर आए। जबकि सचिन पायलट कई दिनों से दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। ऐसे में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी सरगर्मी तेज हो गई है।

The post अचानक मंगलौर पहुंचे सचिन पायलट, बंद कमरे में की कांग्रेस विधायक से 1 घंटे बात... पढ़िए पूरी खबर first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top