देहरादून : बड़ी खबर देहरादून के सहसपुर से है जहां पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान तस्कर को 425 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। ये तस्कर अन्तर्राज्यीय गिरोह का सरगना है जिसके पास से पुलिस ने 1 करोड़ रुपये की स्मैक बरामद की है।

बता दें कि देहरादून एसएसपी के निर्देश पर थानाध्यक्ष सहसपुर के नेतृत्व में यातायात व्यवस्था को सदृढ़ बनाये रखने और दुर्घटना की रोकथाम के साथ ही अवैध शराब औऱ मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए सहसपुर पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी के मद्देनजर बीते दिन 27 जून को थाना सहसपुर पर अलग-अलग पुलिस टीमें बनाकर चैकिंग के लिए रवाना की गयी। गठित पुलिस टीम ने आरोपी रफीक पुत्र बकील निवासी कुरतरा, थाना फतेहगंज, बरेली उत्तर प्रदेश (27) को 425 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया। जिस पर थाना सहसपुर पर N.D.P.S Act के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। आरोपी ने  पूछताछ में बताया कि हेरोईन/स्मैक वो बरेली उत्तर प्रदेश से लाया है और वो पोंटा साहिब में फैक्ट्री में मजदूर और जवान लड़कों को, जो इसका नशा करते हैं, उनको महंगे दामों में बेचता हूं और गुड्डू, शाद, मुकर्रम जो हरिद्वार व देहरादून के निवासी हैं, को भी बेचता हूँ।

नाम पता अभियुक्त

1 – रफीक पुत्र बकील निवासी कुरतरा थाना फतेहगंज बरेली उत्तर प्रदेश, उम्र -27 वर्ष ।

पुलिस टीम 

1- स्वतन्त्र कुमार, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण
2- बीडी उनियाल, क्षेत्राधिकारी विकासनगर
3- थानाध्यक्ष नरेन्द्र गहलावत
4- उनि दीपक मैठाणी
5- उनि कविन्द्र राणा
6- कांस्टेबल त्रेपन सिह
7- कांस्टेबल अमित कुमार
8- कांस्टेबल आशीष राठी
9- कांस्टेबल सुमित कुमार
10-कांस्टेबल मनोज
11-कांस्टेबल रंजीत सिह

The post देहरादून से बड़ी खबर, चेकिंग के दौरान पुलिस ने बरामद की 1 करोड़ रुपये की स्मैक first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top