देहरादून– बीते दिन उधम सिंह नगर किच्छा में दो पुलिसकर्मियों समेत चार लोगों को चरस तस्करी करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया था वहीं अब दोनों सिपाहियों को बर्खास्त कर दिया गया है डीजीपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर दिया है.

बता दें कि डीजीपी और जिलों के कप्तान द्वारा प्रदेश भर में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है लेकिन इसकी धज्जियां उड़ाई दो पुलिस सिपाहियों ने जो चरस तस्करी करते हुए गिरफ्तार किए गए हैं जिससे पुलिस विभाग शर्मसार हुआ है वही डीजीपी ने दोनों को बर्खास्त करते हुए सभी पुलिस कर्मियों को चेतावनी दी है।

डीजीपी ने साफ कहा कि भविष्य में भी अगर इस तरीके से अपराधिक गतिविधियों में पुलिसकर्मी सम्मिलित होंगे तो उनके लिए पुलिस फोर्स में कोई जगह नहीं होगी आपको बताते चले कि। शनिवार को दो सिपाही अरेस्ट किए गए है कि चम्पावत जिले के निवासी दो सिपाही यूएस नगर के किच्छा में आठ किलो चरस के साथ गिरफ्तार हुए जिसकी कीमत 20 लाख आंकी गई थी । इनमें एक सिपाही चम्पावत कोतवाली जबकि दूसरा पिथौरागढ़ में तैनात है। दोनों सिपाही मूल रूप से चम्पावत जिले के ही निवासी हैं। यूएस नगर पुलिस ने इस मामले में दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है
चम्पावत कोतवाली में तैनात सिपाही प्रदीप फत्र्याल लंबे समय से चरस तस्करी का गिरोह चल रहा था।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सरगना सिपाही प्रदीप फत्र्याल,  पिथौरागढ़ के सिपाही प्रभात बिष्ट समेत अन्य को गिरफ्तार किया है।

The post चरस तस्करी में गिरफ्तार 2 पुलिसकर्मी नौकरी से बर्खास्त, डीजीपी ने दी चेतावनी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top