रामनगर – एसओजी टीम व कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रुप से विकास खण्ड के ग्राम चोरपानी में एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया।पुलिस को सूचना मिली की एक घर मे सेक्स रैकेट चल रहा है पर पुलिस क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी के नेतृत्व में टीम बनाकर कार्रवाई की गई।कार्रवाई के दौरान पुलिस ने घर के अंदर चार महिलाएं व चार पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। इसी बीच गिरोह का एक मुख्य संचालक रोहित नाम का व्यक्ति पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि इस इलाके में लंबे समय से सेक्स रैकेट चलने की सूचना पुलिस को मिल रही थी सूचना के बाद से पुलिस लगातार इस इलाके में अपनी नजर लगाये हुई थी। पुलिस को जैसे ही इस घर में महिलाओं व पुरुषों के होने की सूचना मिली तभी कुछ पुलिसकर्मी प्राइवेट कपड़ों में ग्राहक बनकर वहां पहुंच गये। इसी बीच पीछे से पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई मौके पर पुलिस ने 4 महिलाओं व 4 पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ने के साथ ही मौके पर आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में महिला संचालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

सीओ ने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

The post रामनगर : प्राइवेट कपड़ों में ग्राहक बनकर गये पुलिसकर्मी, सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 महिलाओं समेत 8 गिरफ्तार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top