रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा का मसूरी घूमते हुए एक पुलिस कर्मी द्वारा चालान काटे जाने का वीडियो वायरल हो रहा है जिसपर लोग अलग अलग टिप्पणी भी कर रहे है जिसपर विधायक प्रदीप बत्रा खासे नाराज नज़र आ रहे हैं। उनका कहना है कि मसूरी में तैनात पुलिस कर्मी और उनके कुछ साथियों की हरकतों से उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है जिसे वह कतई बर्दाश्त नही करेंगे।

विधायक ने कहा कि जो वीडियो वायरल की जा रही है उस वीडियो का पहला पार्ट नहीं दिखाया जा रहा बल्कि आखिर का कुछ हिस्सा वायरल कर उनको बदनाम किया जा रहा है। जबकि सच्चाई यह है कि उन्होंने पूरे समय में मास्क पहना हुआ था और अपने परिवार के साथ वह घूमने निकले थे साथ मे सोशल डिस्टेंस का पूरा ध्यान रखे हुए थे पर वहाँ मौजूद दारोगा ने उनसे बतमीजी की और वह नहीं चाहते थे परिवार के साथ घूमते वक्त वह डिस्टर्ब ना हो इसी बात का उन्होंने ध्यान रखते हुए वहां से लौटना मुनासिब समझा।

हालांकि उनका चालान गलत किया गया और वह चाहते हैं कि उनका चालान वापस हो और उनके 500 रुपये उन्हें वापस मिले क्योंकि ज़ीरो टोलरेन्स की सरकार है और उन्हें आशा है की उनकी बात सुनी जाएगी।

The post मसूरी चालान मामले में bjp विधायक की सफाई, कहा- दारोगा ने की बदतमीजी, मुझे मेरे 500 रूपये वापस चाहिए first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top