अल्मोड़ा: अल्मोड़ा पुलिस ने नशे के खिलाफ एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। एसओजी टीम ने गैस गोदाम लोअर माल रोड गोदाम तिराहे अल्मोड़ा के पास एक डंपर चालक को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसओजी प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि गैस गोदाम लोअर माल रोड गोदाम तिराहे के पास एक युवक के संदिग्ध प्रतीत होने पर चैकिंग की गई। युवक के कब्जे से 12.14 ग्राम स्मैक (करीब एक लाख बीस हजार रुपये) बरामद की गई। पूछताछ में युवक ने अपना नाम संजीव कुमार गोश्वामी (24) पुत्र भगवत गोश्वामी निवासी सुरखेत, जिला कैलाली नेपाल और हाल निवासी नियर CMO ऑफिस अल्मोड़ा बताया। एसओजी प्रभारी ने बताया कि नेपाली मूल का यह युवक जो कि डंपर चालक है।

पुलिस टीम में उ0नि0 संतोष तिवारी कोतवाली अल्मोड़ा, कांस्टेबल जाकिर हुसैन कोतवाली अल्मोड़ा, कांस्टेबल दिनेश नगरकोटी SOG, कांस्टेबल दीपक खनका SOG, कांस्टेबल राजेश भट्ट SOG आदि शामिल हैं। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

The post अल्मोड़ा : एक तरफ डंपर चालक का काम, दूसरी तरफ बेच रहा था नशे का सामान, गिरफ्तार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top