सोशल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक पुलिस वाले आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो कहां का है इसकी पुख्ता जानकारी नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि वीडियो अल्मोड़ा जिले का है।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ पुलिस वाले एक गांव में जाते हैं और युवक के घर में जाकर उसको मास्क पहनने के लिए कहते हैं तो युवक इस पर भड़क जाता है और कहता है कि घर में मास्क कौन पहनता है।

वहीं इसके बाद युवक पर पुलिसकर्मी दोनों वीडियो बनाना शुरू करते हैं लंबी बहस के बाद युवक पुलिस कर्मी का फोन उठाकर फेंक देता है उसकी बात पुलिस वाले भड़क जाते हैं उसको प्राइवेट कार में बैठा कर ले जाने की कोशिश करते हैं लेकिन यह उनके हाथ नहीं आता है और वह घर में चला जाता है वही बता दें कि इस वीडियो में पुलिसकर्मियों युवक के बीच जमकर हो रही है।

युवक का कहना है कि पुलिस ने घर में आकर उनको पीटा जबकि पुलिस ने इससे इनकार किया है पुलिस का कहना है कि युवक आंगन में बैठकर शराब पी रहा था तो वहीं युवक ने इस आरोप को नकारा है

The post घर में आकर बोली पुलिस-मास्क कहां है, युवक ने मचाया बवाल, पुलिसकर्मी का फोन फेंका first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top