हरिद्वार : लक्सर के सेठपुर गांव में बाइक सवार युवकों ने ग्रामीण के घर पर अवैध हथियारों से कई राउंड फायर झोंक दिए। घर में मौजूद ग्रामीण की पत्नी व बेटी ने बमुश्किल छिपकर अपनी जान बचाई । कुछ देर बाद अज्ञात बाइक सवार युवक हवाई फायर करते हुए फरार हो गए हवाई फायर के दौरान पड़ोस की महिला को गोली लगने से बाल बाल बची। कई राउंड गोलियो की तडतडाहट से पूरा गांव दहशत में आ गया।

आपको बता दें कि सेठपुर गांव का संजय पुत्र इलम सिंह लक्सर की एक निजि फैक्ट्री में काम करता है। शनिवार शाम को गांव के ही एक परिवार के साथ संजय की मामूली झड़प हुई थी रविवार सुबह वह ड्यूटी चला गया आरोप है कि इसके थोड़ी ही देर बाद चार, पांच बाइक पर सवार करीब दस, पंद्रह युवक हाथ में तमंचे लहराते हुए संजय के घर के सामने से गुजरे और उसके आंगन में ताबड़तोड़ फायर करने लगे। आंगन में बैठी संजय की पत्नी बबीता व बेटी रश्मि मौजूद थे दोनों ने मकान के एक कमरे में छिपकर जान बचाई इसके बाद युवक हवाई फायरिंग करते हुए गांव से बाहर निकल गए। हवाई फायरिंग के समय पड़ोस की महिला मेशो देवी छत पर खड़ी थी वह तमंचे की गोली लगने से बाल, बाल बची।

पीड़ित संजय की सूचना पर एसएसआई मनोज सिरोला ने पुलिसबल सहित गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली. संजय ने गांव के ही तीन भाईयों पर हमला कराने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

एसएसआई ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी कैमरों की मदद से युवकों की तलाश की जा रही है।

The post लक्सर में बाइक सवार युवकों का खौफ,गोलियों की तड़तडाहट से दहशत में आया परिवार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top