गुरुवार को सांसद अजय भट्ट रुद्रपुर पहुंचे थे। जहां उन्होंने मेडिकल कॉलेज पंडित स्व. राम सुमेर शुक्ल में कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया था। इस दौरान मीडिया को दिए बयान में सांसद अजय भट्ट की जुबान फिसल गई और उन्होंने अपने बयान में गलती कर दी जिसके बाद अब उन्होंने वीडियो जारी कर इस बात को माना कि उनकी जुबान फिसल गई थी और उन्होंने अपने बयान में सुधार किया है।

आपको बता दें कि सांसद ने बयान दिया था कि वैक्सीनेशन पर्याप्त है। वैक्सीन की कोई कमी नहीं है। उत्तराखंड में 14 से 45 वर्ष वालों के लिए आक्सीजन की कोई कमी नहीं है। इतना बोलने पर भी उन्होंने वापस अपनी बात को ठीक नहीं किया। इधर तत्काल यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी गई। लोगों ने पूर्व में सीएम तीरथ सिंह रावत के पूर्व बयान, जिसमें उन्होंने 10 से 44 आयु वालों को आक्सीजन लगवाने की बात कही थी, उससे जोड़ते हुए खूब चुटकी ले रहे हैं। सब बस यही कह रहें हैं कि यह उत्तराखंड को किसकी नजर लग गई।  हालांकि सीएम तीरथ सिंह रावत ने ऑक्सीजन बोलने के बाद गलती सुधारते हुए वैक्सीन बोल दिया था।।

The post उत्तराखंड : ट्रोल होने के बाद सांसद अजय भट्ट ने वैक्सीनेशन को लेकर दिए बयान को सुधारा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top