हरिद्वार कुंभ में कोरोना जांच में हुए महाघोटाला को लेकर सियासत और अधिक गर्मा गई है। विपक्ष सरकार पर हमला वर हो गई है। एक जहां सीएम ने एसआईटी गठित कर जांच के आदेश दिए और जांच की जा रही है तो वहीं कुंभ में हुए इस घोटाले को लेकर कांग्रेस ने अपना आंदोलन तेज कर दिया है। जी हां बता दें कि इसके तहत हरिद्वार में हरकी पैड़ी के निकट सुभाष घाट में कांग्रेस कार्यकर्ता उपवास पर बैठ गए।

इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि इस पूरे घोटाले का पर्दाफाश करने के लिए हाईकोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में न्यायिक जांच कराई जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह केवल आर्थिक अपराध नहीं, बल्कि कुंभ के दौरान कोरोना की दूसरी लहर में लाखों लोगों की असमय मृत्यु के लिए सीधे उत्तराखंड की भाजपा सरकार को दोषी है। सरकार के जिम्मेदारों पर हत्या का मुकद्दमा कायम किया जाना चाहिए। धरने पर बैठने वालों में कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री संजय पालीवाल, पूर्व मंत्री राम सिंह सैनी, पूर्व विधायक राम यश सिंह, कांग्रेस महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल, पूर्व मेयर रुडकी यशपाल राणा, पूर्व विधायक राजकुमार, कवींद्र इष्टवाल, महेश जोशी, कमलेश रमन आदि शामिल हैं।

The post कुंभ घोटाले को लेकर सरकार के विरोध में कांग्रेस का धरना, हरिद्वार में यहां बैठे उपवास पर first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top