देहरादून: पुलिस मुख्यालय में कोरोना की पहली और दूसरी लहर में शहीद हुए उत्तराखण्ड पुलिस के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी। उनके परिजनों के प्रति शोक संवेदना प्रकट करते हुए उत्तराखण्ड पुलिस में उनके द्वारा दिये गये अभूतपूर्व योगदान को याद किया गया।

डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि कोरोना के दौरान उत्तराखण्ड पुलिस के जवानों ने मिशन हौसला के तहत जरूरतमंदों की मदद कर देश के अन्य पुलिस बलों के लिए उदाहरण पेश किया है। पहली लहर के तुलना में दूसरी लहर में हमारे अधिक जवान संक्रमित हुए, परंतु टीकाकरण के कारण सभी काफी हद तक सुरक्षित रहे।

पहली लहर (08) और दूसरी लहर (05) में अब तक हमारे कुल 13 जवानों ने कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में अपना बलिदान दिया। इस कठिन समय में उन सभी की अनुकरणीय सेवाएं हमेशा याद रखी जाएगी। उत्तराखण्ड पुलिस उनके व उनके स्वजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करती है। डीजीपी ने सभी पुलिसकर्मियों से जल्द से जल्द अपने निकट सम्बन्धियों का टीकाकरण करवाने एवं कोरोना की सम्भावित तीसरी लहर के लिए तैयार रहने को कहा। इस अवसर पर पुलिस के अन्य आला अधिकारी भी मौजूद रहे।

The post उत्तराखंड : कोरोना काल में शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि, DGP ने कहा: याद रहेगा अभूतपूर्व योगदान first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top